Jadid Khabar
Jadid Khabar

अमेज़ॅन ने अपनी आगामी फिल्म 'फ्रेंच बिरयानी' का ट्रेलर किया रिलीज़!


अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म "फ्रेंच बिरयानी" का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। इस प्लेटफार्म पर विशेष रूप से अपने वैश्विक प्रीमियर के लिए तैयार, यह पाँच लोकल भाषाओं में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर सीधे रिलीज़ होने वाली सात भारतीय फिल्मों में से छठी फ़िल्म है। इस एक्शन कॉमेडी ड्रामा में, कॉमेडियन दानिश सैट ने असगर की भूमिका में बेंगलुरु के एक ऑटोरिक्शा चालक की भूमिका निभाई है जो साइमन उर्फ़ सल यूसुफ के साथ पहली बार देश का दौरा करते है।

साइमन के खोए हुए समान की तलाश में, अप्रत्याशित परिस्थितियां साइमन और असगर को एक दूसरे से मिला देतीं है। पन्नगा भराना द्वारा निर्देशित, फ्रेंच बिरयानी पीआरके प्रोडक्शंस के बैनर तले अश्विनी पुनीत राजकुमार और गुरुदत्त ए तलवार द्वारा निर्मित है। दुनिया भर में 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 24 जुलाई से कन्नड़ में यह बहुप्रतीक्षित फिल्म देख सकते हैं।

"हम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर फ्रेंच बिरियानी पेश करने के लिए उत्साहित हैं जिसमें सबसे बहुमुखी कॉमिक्स और अभिनेता दानिश सैट ने मुख्य भूमिका निभाई है। एक अच्छी मनोरम फिल्म बनाने के लिए, हम निश्चित हैं कि स्थानीय स्वाद दर्शकों को पसंद आएगा और फिल्म को ऊंचाइयों तक ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। हमें विश्वास है कि गड़बड़ी की यह कॉमेडी एक जैसे सिनेमा के प्रति उत्साही लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान बना लेगी।",विजय सुब्रमण्यम, निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट, अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया ने साझा किया।

"हम फ्रेंच बिरयानी के आगामी लॉन्च के लिए खुश हैं, क्योंकि हम अपने दर्शकों के लिए एक हल्की-फुल्की एक्शन से भरपूर कॉमेडी थ्रिलर पेश करने के लिए तत्पर हैं जो निश्चित रूप से दर्शकों पर हमेशा के लिए एक सकारात्मक प्रभाव पैदा कर देगी। दानिश सैत और सल युसुफ़ के पास अपने सरासर कॉमिक कौशल और विचित्रता के साथ दर्शकों के लिए बहुत कुछ हैं। मुझे लगता है कि इन दो प्रमुख भूमिकाएं निभाने के लिए उनसे बेहतर कोई विकल्प नहीं हो सकता था। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 200 देशों और क्षेत्रों में रिलीज होने वाली इस फिल्म के साथ, हमें खुशी है कि यह फिल्म वैश्विक दर्शकों तक पहुंचेगी, जो उन्हें कन्नड़ सिनेमा का आनंद लेने में सक्षम बनाएगी।”, निर्देशक पन्नगा भराना ने कहा।

"फिल्म हमेशा मनोरंजक होनी चाहिए और हम, पीआरके प्रोडक्शंस में, उसी को हासिल करने का प्रयास करते हैं। अगर कोई शख्स दिल खोलकर हँसने के साथ-साथ कहानी को भी पसंद करता है, तो यह हमारे लिए जीत है। फ्रेंच बिरयानी हमारे प्रोडक्शन से एक ऐसी फिल्म है जो इस उद्देश्य की पूर्ति करेगी। कन्नड़ फिल्म उद्योग को अब तक की कुछ सबसे मनोरंजक फ़िल्मे देने के लिये जाना जाता है और फ्रेंच बिरयानी भी इस परंपरा को जारी रखेगी",निर्माता अश्विनी पुनीत राजकुमार ने साझा किया।

Latest News
Ads